खेल डेस्क. कोरोनावायरस के लगातार बढ़ते प्रकोप के कारण दुनियाभर में जुलाई तक क्रिकेट समेत सभी खेल टूर्नामेंट्स को रद्द या टाल दिया गया है। साथ ही भारत में 14 अप्रैल तक लॉकडाइन किया गया है। ऐसे में सभी खिलाड़ी घर बैठकर सोशल मीडिया पर लाइव चैट कर रहे हैं। ऐसे ही बुधवार को चैटिंग के दौरान जसप्रीत बुमराह ने रोहित शर्मा को ऋषभ पंत की ओर से छक्का लगाने का चैलेंज दिया। इस पर रोहित ने कहा कि उसे अभी खेलते हुए एक साल हुआ नहीं और चुनौती दे रहा है।

वायरल वीडियो में बुमराह ने रोहित से कहा, ‘‘ऋषभ पंत आपको सबसे लंबा छक्का मारने का चैलेंज करना चाहता है।’’ यह सुनकर रोहित हैरानी से पूछते हैं, ‘‘कौन… पंत ऐसा बोल रहा है।’’ बुमराह ने कहा, ‘‘वह चैलेंज करना चाहता है।’’ इस पर रोहित ने कहा, ‘‘एक साल हुआ नहीं उसको क्रिकेट खेलते हुए, छक्के का कॉम्पिटीशन कर रहा है।’’

कोरोना के कारण आईपीएल 15 अप्रैल तक टला
देश के 29 राज्यों में गुरुवार सुबह तक कोरोनावायरस के संक्रमितों की संख्या 2 हजार 105 हो गई है। 169 लोग ठीक हुए, जबकि 56 मौतें हुईं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 14 अप्रैल तक 21 दिन का लॉकडाउन किया है। साथ ही 15 अप्रैल तक वीजा प्रतिबंध भी लगाया है। इसी के चलते बीसीसीआई ने 29 अप्रैल से शुरू होने वाले क्रिकेट टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया है। टूर्नामेंट पर अब भी खतरा मंडरा रहा है।