रोहित शर्मा ने भी कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में देश की मदद करने का फैसला किया है और उन्होंने 4 संस्थाओं को लाखों रुपये देने की घोषणा की है।
रोहित शर्मा ने भी कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में देश की मदद करने का फैसला किया है और उन्होंने 4 संस्थाओं को लाखों रुपये देने की घोषणा की है।

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी कोरोना वायरस से लड़ाई लड़ रहे देश की मदद करने का फैसला किया है। इतना ही नहीं, रोहित शर्मा ने केंद्र और राज्य सरकार के अलावा दो अन्य संस्थाओं को भी बड़ी रकम डोनेट करने का ऐलान किया है। मंगलवार को रोहित शर्मा ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि वे पीएम केयर्स में 45 लाख रुपये जमा कराने जा रहे हैं, जबकि राज्य सरकार को वे 25 लाख रुपये की मदद देने वाले हैं।

Mumbai Indians captain Rohit Sharma units the sector throughout match 12 of the Vivo 2017 Indian Premier League between the Royal Challengers Bangalore and the Mumbai Indians held on the M.Chinnaswamy Stadium in Bangalore, India on the 14th April 2017 Picture by Ron Gaunt – IPL – Sportzpics

रोहित शर्मा ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा है, “हमें अपने देश को फिर से पैरों पर खड़ा करने की जरूरत है और इसकी जिम्मेदारी हम नागरिकों पर है। मैंने अपना हिस्सा डोनेट किया है। पीएम केयर्स फंड में 45 लाख रुपये, महाराष्ट्र चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड में 25 लाख रुपये, 5 लाख रुपये फीडिंग इंडिया और इतने ही लाख रुपये आवारा कुत्तों के कल्याण के लिए डोनेट कर रहा हूं। आइए अपने नेताओं के पीछे खड़े हों और उनका समर्थन करें।”

डेविड वार्नर ने अपना सिर शेव किया और फिर विराट व स्मिथ को कर दिया चैलेंज, वजह है दमदारयह भी पढ़ें

We want our nation again on toes & the onus is on us. I’ve performed my bit to donate 45lakhs to #PMCaresFunds, 25lakhs to #CMReliefFund Maharashtra, 5lakhs to @FeedingIndia and 5lakhs to #WelfareOfStrayDogs.Let’s get behind our leaders and assist them @narendramodi @CMOMaharashtra— Rohit Sharma (@ImRo45) March 31, 2020

रोहित शर्मा से पहले सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे जैसे खिलाड़ी केंद्र और राज्य सरकार की मदद इस सकंट में कर चुके हैं। सचिन तेंदुलकर ने 25-25 लाख रुपये केंद्र और राज्य सरकार को डोनेट किए हैं, जबकि सुरेश रैना ने 31 लाख प्रधानमंत्री राहत कोष और 21 लाख रुपये यूपी सीएम रिलीफ फंड में जमा कराए हैं। वहीं, विराट कोहली ने कितनी रकम प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराए हैं इस बात का खुलासा नहीं किया है। बता दें कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित 1100 से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं। इतना ही नहीं, भारत में 32 लोगों की मौत 31 मार्च की सुबह 11 बजे तक हो गई।